ओडिशा में पिता ने नवजात को 2.5 लाख रुपये में बेचा; आरोपी, बिचौलिया गिरफ्तार

0

टिटिलागढ़: यहां ओडिशा के बलांगीर जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने नवजात को 2.5 लाख रुपये में बेच दिया।

इस मामले में टिटिलागढ़ पुलिस ने आरोपी संतोष पटेल और बिचौलिए शेख रमजान को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के मुताबिक, झंकारपाड़ा इलाके के संतोष और उनकी पत्नी पुष्पा पटेल को टिटिलागढ़ अस्पताल में अपने चौथे बच्चे का जन्म हुआ। गरीबी के कारण, संतोष ने अपने पड़ोसी शेख की मदद से अपने 5 दिन के बच्चे को कालाहांडी जिले के राजा नामक व्यक्ति को 2.5 लाख रुपये में बेच दिया।

घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद टिटिलागढ़ पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए संतोष और शेख के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

हालांकि, पुलिस अभी तक बेचे गए बच्चे का पता नहीं लगा पाई है।

दूसरी ओर, शेख की पत्नी जरीना बेगम ने पुलिस पर हिरासत में अपने पति पर अत्याचार करने का आरोप लगाया।

“मेरे पति को मामले में फंसाया गया था। पुलिस ने उसे जान से मारने और शव को पाकिस्तान भेजने की धमकी दी, क्योंकि वह अल्पसंख्यक समुदाय से है। मेरे सामने थाने के अंदर पांच घंटे तक उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। थाने से जाने देने के बाद भी उसने सेल में पीटना शुरू कर दिया. बच्चे के पिता को बच्चा बेचने में कोई आपत्ति नहीं थी. उन्हें एक निःसंतान व्यक्ति से 2.5 लाख रुपये मिले, जो बच्चा खरीदने के लिए कालाहांडी से टिटिलागढ़ आया था। मेरे पति की कोई गलती नहीं थी,” आरोपी बिचौलिए की पत्नी ने कहा।

“आरोप है कि एक पिता ने अपने बच्चे को बेच दिया है। सवाल यह है कि एक पिता अपने बच्चे को क्यों बेचेगा? शेख रमजान उस शख्स का पड़ोसी है, जिसने बच्चे को बेचा है. पुलिस अभी तक खरीदार को क्यों नहीं पकड़ पाई है? पुलिस खरीदार और विक्रेता के बीच कथित तौर पर हुए लेन-देन का पता क्यों नहीं लगा सकी,” आरोपी के एक वकील ने कहा।

Leave A Reply
%d bloggers like this:
instagram türk takipçi - internetten para kazanma - instagram followers- PUBG Mobile - Youtube izlenme nasıl satın alınır