ओडिशा के बौध में 5 शिकारियों में से पिता-पुत्री को गिरफ्तार किया गया

0


बौध: एक बड़ी कार्रवाई में, वन अधिकारियों ने मंगलवार को ओडिशा के बौध जिले में शिकार के आरोप में पिता-पुत्री सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों में से दो की पहचान पद्मटोला गांव के उत्तम प्रधान और उनकी बेटी साबित्री माझी के रूप में की गई, जो कुसंगा वन रेंज के श्रीपाजू अनुभाग के अंतर्गत आता है।

रिपोर्टों के अनुसार, कुसंगा वन्यजीव प्रभाग के वन कर्मियों को क्षेत्र में अवैध शिकार गतिविधियों के बारे में सूचना मिली और उन्होंने मंगलवार तड़के दो स्थानों पर छापेमारी की। तलाशी अभियान के दौरान, उन्हें उत्तम और साबित्री के घर से आपत्तिजनक सामग्री और वन्यजीव वस्तुएं मिलीं और संतोषजनक ढंग से संपत्ति का हिसाब न दे पाने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से भारतीय पेंगोलिन के तराजू, दो देशी बंदूकें, जहरीले विस्फोटक, हुक और अन्य सामान जब्त किए गए।

इस बीच, विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर, कुसंगा वन कर्मियों ने तीन अन्य शिकारियों को भी पकड़ लिया और उन्हें नयागढ़ जिले के चामुंडिया रेंज में रंगे हाथों पकड़ लिया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।


Leave A Reply
%d bloggers like this:
instagram türk takipçi - internetten para kazanma - instagram followers- PUBG Mobile - Youtube izlenme nasıl satın alınır