कमांडो के ओटीटी पर रिलीज होने पर विपुल अमृतलाल शाह, प्रेम परीजा ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की

0

अपने दमदार निर्देशन के लिए वेब सीरीज की सराहना के बीच, निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने विपुल शाह के दृष्टिकोण के कमांडो ब्रह्मांड के तहत कमांडो 4 एपिसोड वेब सीरीज लाकर देश को आश्चर्यचकित कर दिया है।

जबकि ट्रेलर ने वास्तव में एक वेब श्रृंखला के रूप में कमांडो की रिलीज के बारे में एक पूरी नई चर्चा को जन्म दिया है, निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने प्रमुख प्रेम परीजा के साथ मिलकर इसकी महिमा को वास्तविक कमांडो को सौंपने का फैसला किया है। इस नोबेल विचार के साथ फिल्म निर्माता और अभिनेता ने कमांडो ओटीटी के रिलीज के दिन दिल्ली के राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का दौरा करने का फैसला किया है।

विपुल अमृतलाल शाह कमांडो वेब सीरीज़ के साथ मनोरंजन के बयान को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं, आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, होनहार और प्रतिभाशाली नवागंतुक, प्रेम परीजा को कमांडो ओटीटी में लॉन्च करके।

इस बहुप्रतीक्षित श्रृंखला की रिलीज को सार्थक बनाते हुए, निर्देशक और निर्माता वास्तविक जीवन के कमांडो को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली के राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का दौरा कर रहे हैं। चूंकि निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, मुख्य अभिनेता प्रेम परीजा और टीम भव्य लॉन्च इवेंट में मौजूद रहेंगे, मीडिया भी उनकी उपस्थिति की शोभा बढ़ाएगा।

दर्शक इस एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म को बिल्कुल नए प्रारूप में स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित और निर्मित, और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, कमांडो वेब श्रृंखला अब केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave A Reply
%d bloggers like this:
instagram türk takipçi - internetten para kazanma - instagram followers- PUBG Mobile - Youtube izlenme nasıl satın alınır